प्रेमी- प्रेमिका की पिटाई का सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में 4 लोग गिरफ्तार ,भेजे गए जेल...

बंशीधर नगर @Times Of Jharkhand

Jul 4, 2024 - 07:56
 0  48
प्रेमी- प्रेमिका की पिटाई का  सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में 4 लोग गिरफ्तार ,भेजे गए जेल...

प्रेमी-प्रेमिका की पिटाई का सोशल मिडीया पर वायरल वीडियो में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बंशीधर नगर(गढ़वा):– नगर ऊंटारी थाना क्षेत्र के बिलासपुर में मंगलवार को प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई करने को लेकर सोशल मीडिया पर प्रेमी -प्रेमिका का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था. वीडियो वायरल मामले में नगर उंटारी पुलिस ने बुधवार को चार लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में गढ़वा जेल भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने इस घटना में प्रयुक्त रस्सा एवं घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग करने में प्रयुक्त मोबाईल को जब्त कर लिया है. इसकी जानकारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सत्येंद्र नारायण सिंह ने बुधवार को नगर ऊंटारी थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया. साथ ही उन्होंने बताया कि नगर ऊंटारी थाना क्षेत्र के बिलासपुर में मंगलवार को एक प्रेमी जोड़े को बिलासपुर के ग्रामीणों के द्वारा रस्सा से बांध कर पिटाई किये जाने एवं पिटाई से संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक, पुअनि जितेंद्र कुमार, सअनि प्रेमदान लकड़ा एवं पुलिस बल ने बिलासपुर पहुंचकर मामले की जांच की। 

जांच के दौरान प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट करने, वीडियो बनाने एवं वीडियो वायरल करने के मामले में चार लोगों को दिलीप कुमार, धर्मेंद्र विश्वकर्मा, चंदन विश्वकर्मा एवं सुखदेव विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार चारों लोगों ने अपनी संलिप्त स्वीकार की. पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर बुधवार को न्याय हिरासत में भेज दिया

उन्होंने बताया कि बिलासपुर की घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है.किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है. अगर इस तरह के मामले सामने आते हैं तो लोग सबसे पहले गांव के मुखिया, बीडीसी एवं पुलिस को तत्काल सूचना दें. प्रेसवार्ता में शामिल पुलिस इंस्पेक्टर रतन कुमार सिंह एवं थाना प्रभारी आदित्य कुमार नायक मौजूद थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow